इस दिन रिसेप्शन करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ

शादी के बंधन में बंधने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) इस दिन रिसेप्शन करेंगे

शादी के बंधन में बंधने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने  रिसेप्शन (Reception) का इनविटेशन (Invitation) देना शुरु कर दिया है। कपिल और गिन्नी का रिसेप्शन मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में रखा जाएगा। इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों भी शामिल हो सकते हैं।

अमृतसर में अपने पहले रिसेप्शन को देने के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने मुंबई के अपने दोस्तों और बॉलीवुड की हस्तियों के लिए ये रिसेप्शन पार्टी रखी हैं। इनविटेशन कार्ड में रिसेप्शन की डेट 24 दिसंबर रखी गई हैं। रिसेप्शन पार्टी शाम 7: 30 बजे शुरु हो जाएगी। कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन कार्ड बेहद ही प्यारा है जोकि ऑफ व्हाइट कलर का है। कार्ड भले ही सिंपल है लेकिन दिल को छू लेने वाला है।

टीवी पर आने के लिए तैयार कपिल शर्मा के शो का पहला एपिसोड दूसरे रिसेप्शन पार्टी के बाद ऑन एयर होगा जिसमें सिंबा के स्टार कास्ट के साथ वो मस्ती और हंसी मजाक करते हुए दिखाई देंगे। इसमें सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी उनका पूरा साथ देने वाले हैं।

यहां देखिए मुंबई का रिसेप्शन कार्ड…

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 14 दिसंबर को अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी।  रिसेप्शन पार्टी में सजावट बेहद ही शानदार तरीके से कई गई थी।  रिसेप्शन में सजावट फूलों के इस्तेमाल के साथ की गई थी इसके लिए सफेद रंग के फुलों का इस्तेमाल किया गया था। बात यदि गाने बजाने की बात की जाए तो उसके लिए रिसेप्शन वाली जगह पर एक शानदार स्टेज तैयार किया गया था जिस पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी गई थी।

इतना ही नहीं कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने भी अपने इस रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया था।कपिल ने अपने इस खास मौके पर रेड कलर की एंब्राइडी वाली शेरवानी पहनी हुई थी। तो वहीं, गिन्नी ने हल्के ग्रीन और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी।

Add new comment

Filtered HTML

  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <blockquote> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Lines and paragraphs break automatically.

Plain text

  • No HTML tags allowed.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Lines and paragraphs break automatically.