DeepVeer Wedding Reception: मुंबई से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

वेडिंग रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु पहुंचे दीपवीर, फैंस का यूं अदा किया शुक्रिया

14-15 नवंबर को इटली में भव्य तरीके से शादी करने के बाद यह जोड़ी बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं| दीपवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ ने घेर लिया। हालांकि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने दिल खोलकर स्वागत स्वीकार किया।

दीपवीर जब बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे उस वक्त उनके चेहरे पर उनकी शादी की खुशी साफ देखने को मिल रही थी। इस दौरान रणवीर ने दीपिका का हाथ थामा हुआ था। मुंबई एयरपोर्ट से बेंगलुरु की तरफ रवाना होते वक्त दीपिका पादुकोण ने हल्का वाइट रंग का सूट पहना हुआ था और हाथों में सुहाग की निशानी लालरंग का चूड़ा पहना हुआ था। वहीं यदि रणवीर सिंह के लुक की बात की जाए तो वो हमेशा की तरह की स्टाइलिश हैंडसम मैन के नजर आ रहे थे। वो भी अपनी ड्रीम गर्ल और अपनी पत्नी दीपिका के साथ। रणवीर ने लाइट पिंक कलर की प्रिंटेड कोटी पहनी हुई थी।

वैसे पहले ही बताया जा चुका था कि वे 18 नवंबर को भारत आ जाएंगे। दीपिका पादुकोण के स्वागत के लिए तो सिंह का घर कब से सजाया जा जुका है। परंपरा के अनुसार दीपिका का गृह प्रवेश भी हो गया है। बताते चलें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी के लिए इटली गए थे। वहां पर 13 नवंबर को मेहंदी-संगीत की रस्म अदा की गई। इसके अलावा 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रस्म (आनंद करज) से शादी की गई।

शादी संपन्न होने के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने शादी की तस्वीर दी। बेंगलुरु में दीपिका पादुकोण का पहला रिसेप्शन है। जिसके लिए दीपिका के साथ-साथ उनका पूरा परिवार वहां पहुंच चुका है। दीपवीर जब बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे उस वक्त उनके चेहरे पर उनकी शादी की खुशी साफ देखने को मिल रही थी।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ दिसंबर में आ रही है जिसके कारण वे खासे व्यस्त रहने वाले हैं। इसलिए हनीमून पर ज्यादा समय के लिए नहीं जा सकते हैं। वैसे देखते हैं कि रणवीर अपनी मस्तानी के लिए कैसे समय निकालते हैं।

Add new comment

Filtered HTML

  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <blockquote> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Lines and paragraphs break automatically.

Plain text

  • No HTML tags allowed.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Lines and paragraphs break automatically.