2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में मचाया तूफान

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Enthiran 2.0)' को लेकर Twitter पर बहुत दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की फिल्म '2.0 (2 Point 0)' आज रिलीज हो गई है. '2.0' के सोशल मीडिया पर मूवी रिव्यू (2.0 Movie Review) आने भी शुरू हो गए हैं, और फिल्म में टेक्नोलॉजी के जबरदस्त इस्तेमाल की खूब तारीफ हो रही है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Enthiran 2.0)' का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है.

फिल्म Stroy:

रजनीकांत (Rajnikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 2.0 फिल्म की कहानी की शुरुआत चेन्नई शहर में अचानक लोगों के हाथों से मोबाइल उड़ जाने से होती है. जनता खौफ में आ जाती है और कंप्लेन लेकर पुलिस तक पहुंच जाती हैं. साइंटिस्ट वशीकरण (रजनीकांत) इस समस्या के निपटारे के लिए 'चिट्टी' को वापस बुलाते हैं. खोज-बीन में पता चलता है कि मोबाइल नेटवर्क के बढ़ते रेडिएशन की वजह से पक्षियों की मौत हो रही है, जिसे रोकने के लिए साइंटिस्ट पक्षीराजन (अक्षय कुमार) सरकार तक से भिड़ जाते हैं और जब उनकी कोई नहीं सुनता को वह मोबाइल टॉवर पर आत्महत्या कर लेते हैं. इसके बाद पक्षीराजन की आत्मा मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाले इंसानों के दुश्मन बन जाते हैं.

कैसी है फिल्म-

'2.0' (2Point0) की कहानी लिखने वाले फिल्म के डायरेक्टर एस शंकर ने कमजोर स्क्रिप्ट भी तैयार की. फिल्म के पहले हिस्से में जहां वशीकरण (रजनीकांत) चिट्टी को वापस लाने के जद्दोजहद में लगे रहते हैं, वहीं अक्षय कुमार कहीं भी नहीं दिखाई देते. एक्ट्रेस एमी जैक्सन का फिल्म में कोई अहम रोल नहीं दिखा. वह महज एक फीमेल रोबोट बनकर रह गईं. साल 2010 में रिलीज हुई 'रोबोट' की सना (ऐश्वर्या राय बच्चन) की सेलफोन के जरिए एक झलक मिली. दूसरे हाफ में अक्षय कुमार की एंट्री होती है, जिसके बाद दर्शकों को दो रोबोट के बीच एक्शन व फाइट देखने को मिलती है. फिल्म में 2.0 के अलावा 3.0 का वर्जन भी एक शानदार ट्विस्ट देखने को मिला है.

Add new comment

Filtered HTML

  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <blockquote> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Lines and paragraphs break automatically.

Plain text

  • No HTML tags allowed.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Lines and paragraphs break automatically.